इलेक्ट्रिक सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर, डिजाइन है जोरदार (230 km in electric single charge, design is strong)
Jan 10, 2025
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आज से 17 साल पहले भारतीय मार्केट में टाटा नैनो के फर्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च किया था. टाटा नैनो को काफी पसंद किया था. दरअसल डिजाइन कॉम्पैक्ट और ट्रैफिक में चलाना आसान था. हालांकि ये कार प्रोडक्शन में नहीं है लेकिन हजारों में इस कार के चाहने वाले हैं. अगर इस कार के डिजाइन को पसंद करते हैं और कोई कार खरीदना हैं तो इलेक्ट्रिक कार लेकर आए हैं.
17 years ago, the first generation model of Tata Nano was launched in the Indian market. Tata Nano was liked a lot. Actually the design was compact and easy to drive in traffic. Although this car is not in production, but there are thousands of fans of this car. If you like the design of this car and want to buy a car, then we have brought an electric car.
इलेक्ट्रिक कार -जिस इलेक्ट्रिक कार में बात कर रहे हैं उसका नाम एमजी कोमेट है और डिजाइन नैनो से मिलता-जुलता है. जीएसईवी (ग्लोबल स्मार्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल) प्लेटफॉर्म पर बेस्ड एमजी कॉमेट ईवी दो डोर टॉल-बॉय हैचबैक है, जो 4 सीट्स ऑफर है. आईस्मार्टइंफोटेनमेंट के साथ है, जो 55+ कनेक्टेड फीचर्स सपोर्ट है, रिमोट व्हीकल फ़ंक्शन जैसे- एसी स्टार्ट, लॉक, अनलॉक और स्टेटस चेक, लाइव लोकेशन शेयरिंग और ट्रैकिंग है.
Electric car - The electric car we are talking about is named MG Comet and the design is similar to Nano. Based on the GSEV (Global Smart Electric Vehicle) platform, MG Comet EV is a two-door tall-boy hatchback, which offers 4 seats. It comes with iSmart infotainment, which supports 55+ connected features, remote vehicle functions like AC start, lock, unlock and status check, live location sharing and tracking.
ईवी को 100 से अधिक वॉयस कमांड सपोर्ट है, जिसमें 35+ हिंग्लिश कमांड भी हैं. यह इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-होल्ड कंट्रोल, पावर्ड ओआरवीएम, क्रीप मोड और एसी फास्ट चार्जिंग ऑप्शन जैसे फीचर्स है.
The EV has more than 100 voice command support, including 35+ Hinglish commands. It has features like electronic stability control, hill-hold control, powered ORVMs, creep mode and AC fast charging option.
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