होनासा कंज्यूमर लिमिटेड - एसएमई आईपीओ : जीएमपी, सदस्यता स्थिति, आवेदन तिथि, समय, निवेश और पूर्ण विवरण (Honasa Consumer Limited - SME IPO : GMP, subscription status, Apply date, Timing,Investment and full details)
Oct 30, 2023
Comment
वित्तीय वर्ष 2023 के लिए संचालन से राजस्व में होनासा कंज्यूमर लिमिटेड भारत की बड़ी डिजिटल-फर्स्ट ब्यूटी एंड पर्सनल केयर ("बीपीसी") कंपनी है। स्थापना से, ऐसे उत्पादों को विकसित करने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ है जो सुंदरता को संबोधित करते हैं और उपभोक्ताओं द्वारा सामना वाली व्यक्तिगत देखभाल संबंधी समस्याएं। उदाहरण, इसका प्रमुख ब्रांड, मामाअर्थ, उपयोग में सुरक्षित, प्राकृतिक उत्पादों की मुख्य ग्राहक आवश्यकता को पूरा के लिए बनाया है, और प्राकृतिक अवयवों से बने विष-मुक्त सौंदर्य उत्पादों (जैसा कि नीचे परिभाषित किया गया है) को विकसित पर केंद्रित है।
Honasa Consumer Ltd. is India's largest digital-first beauty and personal care ("BPC") company by revenue from operations for FY 2023. From inception, with the primary objective of developing products that address beauty and personal care issues faced by consumers. For example, its flagship brand, Mamaearth, is designed to meet the core consumer need for safe-to-use, natural products,and focuses on developing toxin-free beauty products (as defined below) made from natural ingredients.
2016 में स्थापित, होनासा कंज्यूमर लिमिटेड (एचसीएल) डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद है।
Established in 2016, Honasa Consumer Limited (HCL) markets beauty and personal care products through digital platforms.
होनासा कंज्यूमर की स्थापना ईमानदारी, प्राकृतिक अवयवों और सुरक्षित देखभाल के मूल्यों पर थी और वर्तमान में भारत के 500 से अधिक शहरों में सेवा है। कंपनी ने आंतरिक रूप से मामाअर्थ, द डर्मा कंपनी, एक्वालॉजिका, डॉ. शेथ्स और अयुगा सहित कई उपभोक्ता ब्रांड विकसित हैं। हाल बीबीएलयूएनटी और कंटेंट प्लेटफॉर्म मॉम्सप्रेसो में शेयर हासिल हैं। सिकोइया कैपिटल इंडिया, सोफिना एसए, फायरसाइड वेंचर्स और स्टेलारिस वेंचर पार्टनर्स के समर्थन से, एचसीएल 1 बिलियन डॉलर की कंपनी की स्थिति है।
Honasa Consumer was founded on the values of integrity, natural ingredients and safe care and currently serves over 500 cities in India. The company has developed several consumer brands in-house including Mamaearth, The Derma Company, Aqualogica, Dr. Sheth's and Ayuga. Recently acquired shares in BBLUNT and content platform Momspresso. Backed by Sequoia Capital India, Sofina SA, Fireside Ventures and Stellaris Venture Partners, HCL is positioning itself as a $1 billion company.
Honasa Consumer Limited IPO
मूल्य सीमा (Price Range)-
Rs ₹ 308 - 324
न्यूनतम-अधिकतम निवेश
(Mini.-Maxi Investment)
Rs.₹14,168-1,93,752.00
न्यूनतम-अधिकतम मात्रा
(Mini. - Maxi Quantity)
46-598
दिनांक (Date)
30 Oct- 02 Nov. 2023
समय (Timings)
10AM - 5PM
अंकित मूल्य(Face Value)
Rs.10 per equity share
आवंटन को अंतिम रूप (Allotment finalization)
07 Nov, 2023
धनवापसी की शुरुआत (Refund initiation)1
08 Nov, 2023
डीमैट खाते में ट्रांसफर (Transfer to Demat account)
09 Nov, 2023
लिस्टिंग (Listing)
10 Nov, 2023
सूचीपत्र (Prospectus)
आधिकारिक वेबसाइट (Official Website)
0 Response to "होनासा कंज्यूमर लिमिटेड - एसएमई आईपीओ : जीएमपी, सदस्यता स्थिति, आवेदन तिथि, समय, निवेश और पूर्ण विवरण (Honasa Consumer Limited - SME IPO : GMP, subscription status, Apply date, Timing,Investment and full details)"
Post a Comment
Thanks