-->
गूगल पर 2022 में लोगों ने पूछे अजाबोगरीब सवाल, सुन होगे हैरान (People asked strange questions on Google in 2022, you will be surprised to hear)

गूगल पर 2022 में लोगों ने पूछे अजाबोगरीब सवाल, सुन होगे हैरान (People asked strange questions on Google in 2022, you will be surprised to hear)

गूगल पर 2022 में लोगों ने पूछे अजाबोगरीब सवाल, सुन होगे हैरान (People asked strange questions on Google in 2022, you will be surprised to hear)

गूगल ऐसा इंजन है, जिसका सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया है. गूगल ने 9 फरवरी को 'ईयर इन सर्च 2022' रिपोर्ट शेयर है, जिसमें पता चला कि पिछले साल देश में 'अंतर्राष्ट्रीय यात्रा' की खोज लगभग दोगुनी बढ़ 80 प्रतिशत हो गई. टेक दिग्गज ने कहा, 'कोविड-19 से उबरकर अपने डिजिटल जानकारों के प्रति आश्वस्त भारतीय ऑनलाइन सुविधा और वास्तविक दुनिया के अनुभवों के संतुलित मिश्रण के लिए खोज का लाभ उठा रहे हैं.'
Google is such an engine, which has been used the most. On February 9, Google shared the 'Year in Search 2022' report, which revealed that the search for 'international travel' in the country almost doubled to 80 percent last year. The tech giant said, "Indians post-Covid-19 confident of their digital savvy are taking advantage of the search for a balanced mix of online convenience and real-world experiences."

बयान में कहा गया, 'लोग अपनी लाइफ को आसान के लिए ई-पेमेंट का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने हैं. वहीं ट्रैवल, म्यूजिक कॉन्सर्ट और बाहर खाने का चलन बढ़ है.' जहां 'मूवी इन थिएटर' के लिए पूछताछ में 220 फीसदी की बढ़ोतरी हुई, वहीं 'लाइव कॉन्सर्ट' में 80 फीसदी और 'ओटीटी रिलीज' में पिछले साल 380 फीसदी की बढ़ोतरी हुई.
It was said in the statement, 'People are making the most use of e-payment to make their life easier. At the same time, the trend of travel, music concerts and eating out has increased. While inquiries for 'movie in theatres' grew by 220 per cent, 'live concerts' by 80 per cent and 'OTT releases' by 380 per cent last year.

मैच (Match)
खेल आयोजनों की बात करें तो 'क्रिकेट मैच टिकट' के लिए पूछताछ में 170 प्रतिशत और 'फीफा विश्व कप टिकट'के लिए 140 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि है. पिछले साल 'तत्काल डिलीवरी' की खोज में 180 प्रतिशत और 'ई-वॉलेट' में 40 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई.
Talking about sporting events, there is an increase of 170 per cent in inquiries for 'Cricket Match Tickets' and over 140 per cent for 'FIFA World Cup Tickets'. Last year, searches for 'instant delivery' grew by 180 per cent and 'e-wallet' by over 40 per cent.

ट्रिप (Trip)
2022 में, 'थाईलैंड यात्रा' के लिए खोज रुचि 90 प्रतिशत से अधिक और 'यूरोप यात्रा' के लिए 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ी. 'मूल्य के बारे में बढ़ती समझदारी, उपभोक्ता आश्वासन की तलाश कर रहे हैं कि उनकी पसंद सही कीमत पर गुणवत्ता और विश्वसनीयता प्रदान करेगी.'
In 2022, search interest for 'Thailand travel' grew by more than 90 percent and for 'Europe travel' by more than 50 percent. 'Increasingly value conscious, consumers are looking for assurance that their choice will deliver quality and reliability at the right price.'

ईंधन (Fuel)
"इस दिशा में लोग 'ईंधन की कीमतों में वृद्धि' में 150 प्रतिशत की वृद्धि और 'मुद्रास्फीति' में 50 फीसदी की वृद्धि के लिए खोज रुचि के साथ वित्तीय और आर्थिक जागरूकता बढ़ा रहे हैं।"
"In this direction people are increasing financial and economic awareness with interest searching for 'fuel price hike' by 150 per cent and 'inflation' by 50 per cent."

0 Response to "गूगल पर 2022 में लोगों ने पूछे अजाबोगरीब सवाल, सुन होगे हैरान (People asked strange questions on Google in 2022, you will be surprised to hear)"

Post a Comment

Thanks